गुरदासपुर में सियासी पारा चढ़ा

सुनील जाखड़ ने दाखिल किया नामांकन पत्र
सलारिया ने भी भरा पर्चा

गुरदासपुर में सियासी पारा चढ़ा September 23, 2017

गुरदासपुर से टिकट मिलने पर नाराज़गी का इजहार कर चुकी कविता खन्ना को मनाने भाजपा के प्रत्याशी स्वर्ण सलारिया उनके सियाली रोड स्थित घर पर पहुंचे….. साथ में पार्टी प्रभारी प्रभात झा  भी थे कविता ने भी नरम रुख अपनाते हुए कहा कि वे पार्टी से बाहर नहीं हैं पार्टी जो भी शेड्यूल तय करेगी उसके मुताबिक वे सलारिया के लिए प्रचार करेंगी…. बता दें कि भाजपा 1998 में विनोद खन्ना को फिल्म इंडस्ट्री से सीधे गुरदासपुर के चुनाव में कैंडिडेट के तौर पर लेकर आई थीऔर खन्ना 4 बार यहां से सांसद रहे…यहीं से सलारिया ने जहां अपना नामंकन पत्र दाखिला किया तो वहीं कांग्रेस के प्रत्याशी और पंजाब प्रदेश कांग्रेस के प्रधान सुनील जाखड़ ने भी अपना नामांकन पत्र दाखिल कर चुनावी बिगुल फूंक दिया है….

कैप्टन ने सलारिया पर कसा तंज

पंजाब के मुख्यमंत्री और कांग्रेसी नेता अमरिंदर सिंह ने सलारिया पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा प्रत्याशी स्वर्ण सलारिया का घर ही यहां है बाकी उसका परिवार और व्यापार सब कुछ विनोद खन्ना की तरह ही मुबंई से चलता है….भाजपा ने एक बार फिर बाहरी पर दांव लगाया है वह भी उस पर जिसका बैकग्राउंड हमें ही नहीं सभी को पता है…. वह चिंतपूर्णी कॉलेज तो चला नहीं पा रहा, वहां स्टूडेंटस का भविष्य बर्बाद हो रहा है, हाईकोर्ट को दखल देना पड़ रहा है…. बावजूद सलारिया दूसरे कॉलेज को खरीदने में मेरी मदद मांग रहा था। ये बोले थे सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के। वे शुक्रवार को सुनील जाखड़ के समर्थन में तिबड़ी रोड की जनसभा को संबोधित कर रहे थे….

 

जाखड़ को बताया पंजाब का नेता

सुनील जाखड़ के बारे में कैप्टन ने कहा वह अपने पंजाब के हैं और उनका इतना रुतबा है कि वह लोगों की समस्याओं को संसद में उठा कर उन्हें हल करवा सकते हैं। चुनावी रैली को नवजोत सिंह सिद्धू ने भी संबोधित किया। उन्होंने भी चिंतपूर्णी कॉलेज का मुद्दा उठाया….

 

Share on FacebookShare on Google+Tweet about this on TwitterShare on LinkedIn

Leave a Reply