मीडिया के सामने छलका हनीप्रीत के पूर्व हनी का दर्द

बाबा रे बाबा !
ये कैसा बाबा
हनी हनी - बाबा बाबा

मीडिया के सामने छलका हनीप्रीत के पूर्व हनी का दर्द September 22, 2017

हे राम !  ये कैसा बाबा ?

बाबा रे बाबा !

 

रेप का दोषी राम रहीम जेल में है और उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत फरार है… इसी बीच हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने चंडीगढ़ में एक प्रेस कांफ्रेस कर कई चौंकाने वाले खुलासे किए है…विश्वास गुप्ता ने सीधे तौर पर कहा कि राम रहीम और हनीप्रीत के बीच काफी समय से करीबी संबंध थे जो किसी बाप बेटी में नहीं हो सकते…विश्वास ने आरोप लगाया कि हनीप्रीत और बाबा ने मिलकर बाप बेटी के पाक रिश्ते पर वो कलंक लगाया है जो कभी धोया नहीं जा सकता….

विश्वास ने अपनी दास्तां सुनाते हुए कहा कि हनीप्रीत केवल नाम के लिए उसकी पत्नी थी, रहती तो वह बाबा के साथ ही थी….विश्वास ने बताया कि राम रहीम ने यह सारा खेल ‘बिग बॉस’ के नाम से शुरू किया….

विश्वास के मुताबिक हनीप्रीत और राम रहीम की उम्र में 13 साल का फर्क है….राम रहीम ने दुनिया को दिखाने के लिए हनीप्रीत को बेटी बना रखा था जबकि खुद उसके सामने दोनों पति-पत्नी की तरह रहते थे…जब कि गोद लेने के लिए किसी तरह की वैधानिक प्रक्रिया नहीं अपनाई गई…

हनीप्रीत के साथ के लिए राम रहीम ने खेला बिग बॉसवाला खेल
विश्वास गुप्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूरे विस्तार से हनीप्रीत और राम रहीम के संबंधों के बारे में बताया…..विश्वास गुप्ता ने कहा कि राम रहीम ने हनीप्रीत का साथ पाने के लिए ‘बिग बॉस’ का खेल भी खेला…विश्वास के मुताबिक राम रहीम ने अपने डेरे में बिग बॉस जैसा सेट लगवाया…. इस सेट पर राम रहीम का पूरा परिवार, हनीप्रीत और खुद विश्वास गुप्ता भी वहां मौजूद रहता था…

28 दिनों तक चले इस खेल में राम रहीम खुद बिग बॉस बन कर बैठ गया…सारा कुछ फेमस टीवी शो बिग बॉस जैसा होता था…. इसमें गलती करने वालों को बिग बॉस के कमरे में जाकर राम रहीम के सुमिरन की सजा दी जाती थी। पहली गलती पर सजा दस मिनट की होती, दूसरी पर बीस, तीसरी पर चालीस और बाद में सजा इसी तरह बढ़ते रहती थी….विश्वास ने बताया कि एक तरफ तो लोग गलती करने से बचते…वहीं हनीप्रीत ने इतनी गलतियां कि वह राम रहीम के साथ ही रहती….

होटल में भी राम रहीम के कमरे में ही रहती थी हनीप्रीत
विश्वास के मुताबिक इसके बाद भी हनीप्रीत और राम रहीम का खेल बंद नहीं हुआ…राम रहीम विश्वास को अपने साथ ही रखता था, उसे दामाद की तरह सम्मान भी दिलवाता था, लेकिन हनीप्रीत को अक्सर अपने साथ रखता…विश्वास ने बताया कि यात्रा के दौरान कभी होटल में रुकना पड़ता तो राम रहीम ऐसे दो कमरे चुनता जो अंदर से जुड़े होते…दुनिया की नजर में मैं और हनीप्रीत एक कमरे में रहते और राम रहीम दूसरे कमरे में, लेकिन रात को हनीप्रीत उसी के बिस्तर पर चली जाती…

विश्वास का कहना है कि इन सबके बावजूद राम रहीम उसे यही भरोसा दिलाता रहता कि हनीप्रीत उसकी सेवा कर रही है और बेटी है…विश्वास की मानें तो उसकी आंख की पट्टी तब उतरी जब उसने राम रहीम और हनीप्रीत को एक ही बिस्तर पर आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था।

राम रहीम ने जान से मारने की धमकी दिलवाई: विश्वास गुप्ता
विश्वास गुप्ता ने बताया कि एक बार राम रहीम और हनीप्रीत का खेल पता चल जाने के बाद उसने विरोध करना शुरू कर दिया… इसके बाद राम रहीम ने उसे जान से मारने की धमकी दी। विश्वास के मुताबिक उसपर और उसके परिवारवालों पर दहेज का मामला भी दर्ज करा दिया गया… विश्वास को जेल भी जाना पड़ा…जेल में भी विश्वास पर हमला किया गया। आरोप के मुताबिक राम रहीम ने विश्वास पर और भी केस कराए….

विश्वास ने आरोप लगाया कि आज वह जान का खतरा उठा कर ये सारी बातें बता रहा है…राम रहीम जेल में बंद होने के बावजूद बहुत ताकतवर है…. विश्वास ने बताया कि बाद में उससे हनीप्रीत से तलाक की अर्जी भी दिलवाई गई…. 2014 तक जब उसने माफी मांगी तब जाकर उसके खिलाफ सारे केस हटाए गए…प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विश्वास गुप्ता एक बार रो भी पड़े….

Share on FacebookShare on Google+Tweet about this on TwitterShare on LinkedIn

Leave a Reply