‘ये मेरा गुडगांव’ पेज पर लोगों ने जाहिर की नाराज़गी

इलाके में काम न होने की वजह से लोग परेशान
कहीं सीवर की समस्या तो कहीं सड़क बेहाल

‘ये मेरा गुडगांव’ पेज पर लोगों ने जाहिर की नाराज़गी September 21, 2017

गुरूग्राम में एमसी चुनाव सिर पर है ऐसे में हर पार्टी अपना पूरा जोर लगा रही है…शहर की सबसे पॉश इलाके में शुमार सुशांत लोक में रहने वाले लोग निगम की कार्यशैली से काफी नाराज हैं। एरिया में सड़कों की हालत जर्जर होने से गुस्साए लोगों ने चुनाव के बहिष्कार का फैसला लिया है। उनका कहना है कि कल तक कोई फैसला नहीं आने पर चुनाव में वोट नहीं डाला जाएगा।

 

सुशांत लोक के तहत पड़ते तीन वार्ड 29 30 और 31 के वोटरों ने चुनाव का बहिष्कार करने का एलान किया है…बकायदा इन लोगों ने फेस बुक पर  ये मेरा गुंडगांव नाम से पेज बना कर अपनी नाराजगी जाहिर की है….लोगों ने नो रोड नो वोट का नारा भी इस पर लिखा है….

आरडब्ल्यूए के मेंबरों का कहना है कि उनके एरिया में सड़कों की हालत काफी खराब है। इससे आजिज आकर लोगों ने मतदान के बहिष्कार का फैसला लिया है। सुशांत लोक-1 में लोगों ने फेसबुक पर ये है मेरा गुड़गांवपेज पर चुनाव बहिष्कार का ऐलान किया है। लोगों ने नो रोड नो वोटका नारा दिया है। यहां के लोगों ने सुशांत लोक का नाम श्मशान लोकरखा है। फेसबुक पेज पर रोड के फोटो भी डाले हैं। यहां की आरडब्ल्यूए के प्रेजिडेंट डॉ. ए. के. नागपाल ने कहा कि निगम में आने के बाद सड़कों की हालत बहुत बुरी है….डबल्यू के प्रेजिडेंट का कहना है कि जल्द ही अगर समस्याओं का निवारण नहीं किया गया तो सुशांत लोक का कोई भी निवासी वोट डालने नहीं पहुंचेगा….

 

 

Share on FacebookShare on Google+Tweet about this on TwitterShare on LinkedIn

Leave a Reply