Home Entertainment इंटरनेशनल सुपर मॉडल कमल चीमा बनी प्रड्यूसर

इंटरनेशनल सुपर मॉडल कमल चीमा बनी प्रड्यूसर

चंडीगढ़: कमल चीमा इंटरनेशनल सुपर मॉडल टाइटल विनर के साथ-साथ कई राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय मॉडल कॉन्टेस्ट की विनर रही है व हमेशा अपने सपनों को सफलता से जीती रहीं हैं। पिछले 10 सालों से मुंबई में सेटल्ड व मॉडलिंग में एक शानदार करियर निभाने के बाद अब उन्होंने उभरते हुए मॉडलस के लिए प्लेटफार्म प्रदान करने का बीड़ा उठाया है।

अपने नए प्लेटफार्म के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि आज का युवा मॉडलिंग व एक्टिंग के लिए काफी पैशनेट है टेलेंटेड है और जरूरत है कि नए से नए प्लेटफार्म की ताकि उन्हें कहीं संघर्ष के बोझ तले दब के वह कई बार तो सपने के साथ ही खुद में विश्वास भी खत्म होने की स्तिथि न आ जाये बल्कि इसलिए उन्होंने ऐसा प्लेटफार्म पैदा कर बनाने की कोशिश की है कि उनको थोड़े बहुत संघर्ष से ही एक मंजिल तक पहुंचा दिया जाए।

उनके नए प्लेटफार्म में उनकी साथी सुपर मॉडल व एक्ट्रेस जया ठाकुर व सुपरमॉडल फ़िज़ा कुंडू , अमेरिका की आर्टिस्ट डीसी प्रो स्टूडियो 79 भी शामिल रहेगा और यह टीम पंजाबी सिनेमा जगत में लिए यह काफी प्रोडूक्टिव काम आने वाले समय में करेगी व पंजाब के युवाओं के सपने साकार करेगी।

मॉडल कमल चीमा की दिली इच्छा है कि जैसे उन्होंने पढ़ते-पढ़ते ही अपना कैरियर मॉडलिंग की तरफ शुरू कर लिया था इसी तरह उनकी इच्छा है कि जो भी युवा मॉडलिंग एक्टिंग के क्षेत्र में मुकाम हासिल करना चाहता है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here