ईडी के दफ्तर में अरविंद केजरीवाल से मिलीं पत्‍नी सुनीता, रोजाना 30 मिनट के लिए मुलाकात की इजाजत

गौरव चंडीगढ़/नई दिल्ली: दिल्ली के गिरफ्तार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्‍नी सुनीता केजरीवाल ने रविवार शाम को जांच एजेंसी के कार्यालय में अपने पति से मुलाकात की। केजरीवाल इस समय उत्पाद शुल्क नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में हैं। सूत्रों के मुताबिक, वह अपने पति के लिए एक बैग में खाना लेकर एक सहायक के साथ शाम करीब 7 बजे एपीजे अब्दुल कलाम रोड पर स्थित ईडी कार्यालय पहुंचीं।

उन्‍होंने हिरासत में पति से दूसरी बार मुलाकात की है।शनिवार को भी वह ईडी के दफ्तर में केजरीवाल से मिली थीं। धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के एक विशेष प्रावधान के तहत सुनीता केजरीवाल को केजरीवाल के निजी सहायक विभव कुमार के साथ पति से मिलने दिया गया। हर दिन शाम 6-7 बजे के बीच आधे घंटे के लिए उनसे मिलने की अनुमति है।

जैसा कि अधिकारियों ने पुष्टि की है, मुलाकात अदालत के निर्देशों के अनुपालन में हुई। आम आदमी पार्टी (आप) ने रविवार को दिल्ली की सड़कों पर उतरकर कैंडल मार्च निकालकर केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध जताया। कालकाजी में विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व आप की वरिष्ठ नेता और दिल्ली की मंत्री आतिशी ने किया, जबकि पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार व विधायक कुलदीप कुमार और बुराड़ी के विधायक संजीव झा ने भी प्रदर्शन का नेतृत्व किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here