लॉकडाउन के कारण कई स्ट्रगलिंग एक्टर्स के सपने रूक गए है: श्रुति वर्मा

TC Bureau: हर इंसान के भीतर एक कलाकार छिपा होता है और वह अपने भीतर छिपे कलाकार को पहचान कर उसे दुनिया के सामने पेश करने में पूरी जद्दोजहद करता है। वहीं वह इस जद्दोजहद के बीच चंडीगढ़ की रहने वाली श्रुति वर्मा भी शामिल है। वही लोग जो हमसे लॉकडाउन होने के बाद श्रुति वर्मा एक अच्छे काम की तलाश में है श्रुति वर्मा ने बताया की एक्टिंग मेरा पैशन है और एक्टिंग के लिए मैं कुछ भी कर सकती हूं।

श्रुति ने बताया कि लॉकडाउन का सबसे ज्यादा असर इंडस्ट्री में आने वाले नए आर्टिस्ट पर पड़ा है। वह लोग अपने अंदर के कलाकार को दिखाने के लिए खूब मेहनत करते हैं। लेकिन इस लॉकडाउन ने काफी सपने रोक दिए है जिसको ट्रैक पर आने में काफी समय लगेगा। बता दे कि श्रुति वर्मा ने हाल ही में एक पंजाबी वेब सीरीज मैं स्टूडेंट का किरदार निभाया था। जिस को काफी हद तक पसंद किया गया था।

मेरा पहला प्यार एक्टिंग है और फिटनेस दूसरा
श्रुति ने बताया कि इस लॉकडाउन में मैंने अपनी फिटनेस पर खूब ध्यान दिया है। उन्होंने कहा कि काम ना होने के चलते मैंने खुद से खुद को मेंटेन रखने का वादा पूरा किया था। मैं एक फिटनेस फ्रीक हुं और उसको मेंटेन रखने के लिए मैं सुबह से उठते ही एक्सरसाइज करती हूं और प्रॉपर डाइट भी लेती हूं।

अपने सपने को लेकर श्रुति ने बताया कि मेरा एक्ट्रेस बनने का सपना है। हालांकि मैं सभी जोनर में एक्टिंग करने के लिए कंफर्टेबल हूं। मैं अपने अंदर के छिपे हुए कलाकार को दुनिया के सामने लेकर आना चाहती हूं। लेकिन लॉक डाउन की स्थिति ने सब कुछ ब्लॉक कर दिया है। वहीं उन्होंने कहा कि इस लॉकडाउन में कई एक्टर्स ने काम न होने के चलते सुसाइड किया है। जो कि गलत है। आशा करती हूं कि जल्द ही सब ठीक हो जाए और सभी लोग फिर से हंसी खुशी इक्टठा होकर काम करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here